आलिया भट्ट ने खोला 'इंशाअल्ला' की कास्टिंग का राज


Rajvinder kaur 14/04/2019 10:54:47
117 Views

Lucknow. संजय लीला भंसाली हिन्दी फिल्म उद्योग बॉलीवुड के एक निर्देशक हैं। वह भारतीय फिल्म और टेलीविज़न संस्थान के छात्र रह चुके हैं। इन्होंने 2018 में प्रदर्शित हुई पद्मावत का भी निर्देशन किया, जिस पर बहुत विवाद हुआ था।

Alia Bhatt opens the Inshallah Casting Secrets

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कुछ दिनों पहले ही यह ऐलान किया था कि वो अपनी अगली फिल्म सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनाने जा रहे हैं।

Alia Bhatt opens the Inshallah Casting Secrets

इसे भी पढ़े...इस नेता ने कश्मीर को लेकर कह दी यह बड़ी बात...

जैसे ही संजय ने यह खुलासा किया, वैसे ही इंटरनेट पर लोगों ने इस जोड़ी का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया और सलमान- आलिया की उम्र का मजाक बनाते हुए दोनों को "बाप-बेटी" तक कह दिया।

Alia Bhatt opens the Inshallah Casting Secrets

हाल में आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन करने के लिए मीडिया के सामने आई थी। जहां उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, उन्हें भी यह अदांजा नहीं था कि वो कभी सलमान खान के साथ काम कर पाएंगी, लेकिन संजय लीला भंसाली ने यह करिश्मा करके दिखाया है। 

आलिया ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मुझे उम्मीद है कि यह सफर काफी मजेदार होगा। सलमान खान बहुत ही अच्छे इंसान हैं। संजय लीला भंसाली के साथ उनकी जोड़ी मैजिकल है और मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उन दोनों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है'।

Alia Bhatt opens the Inshallah Casting Secrets

आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर के बैनर तले बनी 'कलंक' में नजर आएंगी, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है। 'कलंक' में आलिया भट्ट के अलावा वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, माधुरू दीक्षीत और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। 

Alia Bhatt opens the Inshallah Casting Secrets

 

 

 

Web Title: Alia Bhatt opens the Inshallah Casting Secrets ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया