मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में चार गिरफ्तार


SUJEET KUMAR 14/04/2019 11:57:37
16 Views

Lucknow.  जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गांव की छठी कक्षा की छात्रा के साथ शुक्रवार देर शाम गांव के ही चार किशोरों ने दुष्कर्म किया। शनिवार को दोपहर बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

 6 years old girl Gang rape in kushinagar up

जानकारी के अनुसार, 13 वर्षीय किशोरी शुक्रवार देर शाम भोजन बनाने के लिए घर के पास खलिहान में रखी गन्ने की पत्तियां लेने गई थी। उसी दौरान गांव के चार किशोर पहुंच गए और किशोरी का मुंह दबा कर मक्के के खेत में उठा ले गए और बारी-बारी दुष्कर्म किया।

एक घंटे तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसकी बड़ी बहन ने दूसरे घर पर पशुओं की देखरेख कर रही मां को फोन कर पूछा। उसके बाद मां ढूंढने निकल गई। सड़क पर दो युवक मिले जो पहरेदारी कर रहे थे, तभी छात्रा की आवाज सुनकर मां मक्के के खेत में पहुंच गई।

मां को देख कर चारों आरोपी भाग निकले। वह बेटी को उठाकर घर लाई। छात्रा ने मां को आपबीती बताई। पीड़ित बेटी को लेकर मां थाने पहुंची और तहरीर दी। सूचना के बाद एसपी नार्थ गौरव वंशवाल और एसओ मौके पहुंच गए और घटना की जानकारी जुटाई। 

इस संबंध में एसपी राजीव नारायन मिश्र ने बताया कि चारों आरोपी किशोर हैं। उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। चारों आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

 

Web Title: 6 years old girl Gang rape in kushinagar up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया