मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

OMG दांए पैर में था घाव, डॉक्टरों ने काट दिया दूसरा पैर


NAZO ALI SHEIKH 14/04/2019 12:22:31
14 Views

jaipur. डॉक्टरों की कारस्तानी समय समय पर सुनने को मिलती रहती है। कभी ऑपरेशन करने के बाद कैंची या अन्य सामान पेट के अंदर ही छोड़ देते तो कभी रुई अंदर छोड़ने की खबरें आती रही हैं। इसी तरह की सनसनीखेज लापरवाही वाली खबर राजस्थान से सामने आई है। खबरों के मुताबिक मल्टीस्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में 70 साल के बुजुर्ग के दांए पैर में घाव था और उसका ऑपरेशन होना था, लेकिन डॉक्टरों ने बुजुर्ग मरीज का बायां पैर काट दिया।

यह भी पढ़ें... अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- आप इस देश में कभी शांति नहीं चाहते

OMG wound in the right leg, doctors cut off second leg

पीड़ित बुजुर्ग ने डॉक्टरों की इस लापरवाही पर केस दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। इस घटना को सुन सभी के होश उड़े हुए हैं। बताते चलें कि पूरा मामला जयसिंहपुरा खोर गांव की है। यहां के निवासी 70 वर्षीय राजाराम मीणा को दाहिने पैर की अंगुली में घाव हो गया था। इससे वह काफी परेशान था। यहां तक कि वह चल फिर भी नहीं पाता था। इसके बाद वह जयपुर स्ति मल्टीस्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में उपचार करा रहा था।

यह भी पढ़ें... बड़ा खुलासा : ...तो इसलिए भीम आर्मी ने कांग्रेस को दिया समर्थन

बुजुर्ग को यहां डॉक्टरों ने भर्ती कर पहले तो मरहम पट्टी कर भेज दिया। लेकिन घर पहुंचकर मरीज के पैर का दर्द और भी बढ़ गया। दर्द से परेशान होकर बुजुर्ग दोबारा अस्पताल पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन की सलाह दी। इस पर वह राजी हो गया। लेकिन डॉक्टरों ने दांए पैर की जगह बुजुर्ग का बांया पैर काट दिया।

OMG wound in the right leg, doctors cut off second leg

पीड़ित ने लापरवाह डॉक्टरों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। बुजुर्ग के मुताबिक उससे डॉक्टरों ने 2 लाख रुपए फीस के तौर पर लिए हैं। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने सफाई देते हुए कहा कि मरीज राजाराम पेरिफेरियल बीमारी से ग्रसित थे। रोगी के प्रति पूरी अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से सहानुभूति रखता है।

Web Title: OMG wound in the right leg, doctors cut off second leg ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया