मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

सपना चौधरी के नए गाने ने मचायी धूम, भूल जाएंगे 'तेरी आंख्या का यो काजल'


SONALI GAUNIYAL 14/04/2019 12:07:29
17 Views

Lucknow. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने देशभर में अपने डान्स की बदौलत खूब नाम कमाया है। इन दिनों बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक सपना को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी सपना काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 After watching Sapna Choudhary new song, you will forget teri aankhya ka yo kajal

बता दें, अब सपना चौधरी का एक गाने 'तुमसे न हो पाएगा' सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' से काफी मशहूर हुआ था, लेकिन अब उनका नया गाना यह गाना 'तुमसे न हो पाएगा' इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में सपना बिलकुल एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। बता दें कि 12 अप्रैल को हरियाणवी हिट्स ने इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किया था। इस वीडियो को अब तक 509,508 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े...आतंकियों ने बनाया खतरनाक प्लान, श्रीनगर हाईवे पर रेड अलर्ट

After watching Sapna Choudhary new song, you will forget teri aankhya ka yo kajal

बता दें कि सपना ने बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एंट्री की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी लेकिन सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

यह भी पढ़े...इस नेता ने कश्मीर को लेकर कह दी यह बड़ी बात...

Web Title: After watching Sapna Choudhary new song, you will forget teri aankhya ka yo kajal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया