मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

सहारागंज मॉल से फर्जी कर्नल को किया गया गिरफ्तार


ASTHA SRIVASTAVA 14/04/2019 13:25:43
55 Views

LUCKNOW. शनिवार शाम सहारागंज के पीवीआर सिनेमा में लेफ्टिनेंट कर्नल की वर्दी पहने एक युवक को इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार किया है। मिलेट्री इंटेलिजेंस द्वारा तलाशी लिए जाने पर अपराधी की जेब से लेफ्टिनेंट कर्नल का फर्जी आई कार्ड, कई लोगों के शैक्षणिक प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड, आधा दर्जन से ज्यादा सिम कार्ड, कई संदिग्ध कागज़ और नाका के आशीर्वाद होटल के कमरा नंबर 104 की चाभी मिली हैं। 

Fake colonel arrested in saharaganj mall

सुरेश चंद्र रावत, एसपी पूर्वी, ने बताया कि बलिया थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी अभिषेक यादव कैप्टेन की वर्दी पहन कर हज़रतगंज स्थित सहारागंज मॉल में फिल्म देखने आया था। मॉल में मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद सेना की टीम सहारागंज पहुंच कर युवक से पूछताछ करने लगी। पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि वह शौक में सेना की वर्दी पहनकर घूमने आया था। उसने बताया कि वह आर्मी में भर्ती होना चाहता था, लेकिन परीक्षाएं पास करने में असफ हो गया था।

यह भी पढ़े...अखिलेश पर नरेश अग्रवाल ने की बेहद अभद्र टिप्पणी, भड़के सपाई  

पुलिस ने आरोपी के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने की आशंका जताई है। जिसके बाद पुलिस संदेह के आधार पर आरोपी को पूछताछ के लिए थाने ले कर आ गई। हलाकि हज़रतगंज पुलिस ने बिना सेना की एफआईआर के युवक को गिरफ्तार करने से मना कर दिया था। जिसके बाद देर रात तक सेना और पुलिस के बीच यह विवाद बना रहा ।  

Fake colonel arrested in saharaganj mall

एसएसपी के आदेश पर हज़रतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गयी। सूत्रों से युवक की आर्मी अफसरों से जान पहचान होने की बात सामने आयी है, जो आरोपित के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने की ओर इशारा कर रही हैं। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन में जुटी हुई है। 

Web Title: Fake colonel arrested in saharaganj mall ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया