मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

इस डायरेक्टर ने पीएम पर कसा तंज, कहा- मुकेश अंबानी को बना दें प्रधानमंत्री


NAZO ALI SHEIKH 14/04/2019 14:50:57
18 Views

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस हों या एक्टर और फिल्म निर्माता अपने अजीबोगरीब बयानों के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान पीएम नरेन्द्र मोदी पर विवादित बयान देने के कारण चर्चा में गए हैं। उन्होंने ट्वीटर पर बयान जारी करते हुए कहा कि उद्योगपति मुकेश अंबानी को देश का पीएम बना देना चाहिए।

यह भी पढ़ें... जेट में हिस्सेदारी खरीदने को नरेश गोयल ने लगाई बोली, वर्कर्स ने FIR दर्ज करने की मांग की

This director made PM, Tan, make Mukesh Ambani PM

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेता प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। नई सरकार को लेकर हर कोई अपने अपने तर्क देने के साथ ही बयानबाजी भी कर रहे हैं। एक्टर कमाल की बात करें तो वह बेहद ही बेबाक और दिलफेंक किस्म के हैं। किसी भी बात को कहने में हिचकते नहीं हैं। उन्होंने मुकेश अंबानी पर निशाना साधते हुए देश का पीएम बना देने की बात कह डाली।

यह भी पढ़ें... नागरिकता विधेयक के विरोध में उतरे BJP उम्मीदवार, आत्महत्या की दी धमकी

This director made PM, Tan, make Mukesh Ambani PM

कमाल ने कहा कि उनको लगता है कि बिना चुनाव कराए ही मुकेश अंबानी को देश का पीएम बना दिया जाए। वैसे भी देश को तो मुकेश ही चलाने का काम कर रहे हैं। बिना किसी मध्यस्थता के ही यह निर्णय लेते हुए अंबानी को देश पर राज करने देना चाहिए।

बताते चलें कि इसके पहले कमाल ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये पार्टियां मुस्लिम विरोध हैं। ये पार्टियां मुस्लिम भाईयों को डरान बंद कर दें। यह वोट मांगने का कोई तरीका नहीं है। राजनैतिक तौर पर देखें तो हर पार्टियां मुस्लिमों के लिए भ्रष्ट तरीके की ही हैं।

Web Title: This director made PM, make Mukesh Ambani PM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया