मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

बेटी की मूवी का ट्रेलर देख भावुक हुए चंकी पांडे


SHREYA SAXENA 14/04/2019 14:56:38
43 Views

Mumbai. टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म 10 मई, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

यह भी पढ़ें:-  बेहद कूल है रणवीर का ये नया फोटो शूट

Chunky Pandey got emotional on seeing the trailer of her daughter

इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बेटी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर देख चंकी पांडे काफी भावुक हो गए। मीडिया को दिये गए एक इंटरव्यू में उन्होनें कहा- ''मैं तो बहुत खुश हूं. मैं फिल्म की शूटिंग देखने के लिए कभी सेट नहीं गया।

अनन्या मुझे फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें दिखाया करती थी। जब मैंने ट्रेलर देखा और उसकी आवाज स्क्रीन पर सुनी तो मैं बहुत इमोशनल हो गया था।'' आपको बता दें, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- पॉलिटिक्स में आना चाहती हैं सारा अली खान, खुद किया खुलासा

Chunky Pandey got emotional on seeing the trailer of her daughter

 

Web Title: Chunky Pandey got emotional on seeing the trailer of her daughter's upcoming movie ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया