मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

भाजपा को टक्कर देने के लिए इस महिला को किया कांग्रेस ने शामिल


SUJEET KUMAR 14/04/2019 14:21:45
419 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की बहन नैनाबा जडेजा कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उन्होंने हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। नैनाबा को इसके पहले नेशनल वीमेन्स पार्टी ने महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान का प्रभारी बनाया था।

cricketer ravindra jadeja sister join congress

बता दें कि बीते दिनों पार्टी ने देश में 283 और गुजरात की 26 में से 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। 

इस नेता ने कश्मीर को लेकर कह दी यह बड़ी बात...

बता दें कि जडेजा की बड़ी बहन नैनाबा, गुजरात के जामनगर के सरकारी गुरू गोविन्द सिंह अस्पताल में नर्स रह चुकी हैं। इसी के साथ ही वह राजकोट में बने अपने पारिवारिक रेस्त्रां जड्डूस से जुडी हुईं हैं। नैनाबा जडेजा के अलावा रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी भी राजनीति में सक्रिय हैं। रीवा ने हाल ही में बीजेपी जॉइन की है। 

 

Web Title: cricketer ravindra jadeja sister join congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया