मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

दिया मिर्जा ने अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे के मौके पर किया यह वादा


SONALI GAUNIYAL 14/04/2019 15:17:26
51 Views

Lucknow. पूर्व मिस एशिया पेसिफिक और बॉलीवुड की खूबसुरत अदाकारा दिया मिर्जा सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। सामाजिक मुद्दों पर उन्हें कई बार बोलते देखा है। हाल ही में दिया मिर्जा ने अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे पर बुनियादी सुविधाओं व अधिकारों से वंचित सभी बच्चों को अधिकार दिलाने का वादा किया है।

Dia Mirza promised this,on the occasion of Worlds Street Children Day

यह भी पढ़े...सहवाग ने कहा- धोनी पर जुर्माना काफी नहीं, लगना चाहिए था 2-3 मैचों का बैन

दिया मिर्जा ने कहा कि संसार को समझना चाहिए कि हर एक बच्चा कितना अतुल्य है व उनमें कितनी प्रतिभा भरी हुई है। दिया के मुताबिक यदि उनको मौका मिले तो वह जरूर चमकेंगे। दीया ने अंतर्राष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे के मौके पर बताया कि कि सेव द चिल्ड्रन के साथ हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि स्ट्रीट चिल्ड्रन्स के पास एजुकेशन का अधिकार, सेहत देखभाल का अधिकार व मौका का अधिकार हो।

Dia Mirza promised this,on the occasion of Worlds Street Children Day

बता दें कि अगले महीने लंदन में स्ट्रीट चिल्ड्रन्स के लिए समाज के कल्याणकारी प्रोग्राम के हिस्से के रूप में एक क्रिकेट टूर्नामेंट- द स्ट्रीट चिल्ड्रन वर्ल्ड कप भी आयोजित किया जाएगा, जिसका उद्देश्य अनेक राष्ट्र के लोगों को स्पोर्टस के जरिए एकजुट करना भी होगा। इसमें टीम इंडिया नॉर्थ, भारतीय टीम साउथ, इंग्लैंड, तंजानिया, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य, नेपाल व मॉरिशस की कुल 10 टीमें शामिल होंगी।

यह भी पढ़े...बसपा सुप्रीमो मायावती ने 16 सीटों पर तय किए प्रत्याशी, इन कद्दावर नेताओं के नाम शामिल

Web Title: Dia Mirza promised this,on the occasion of Worlds Street Children Day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया