मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

जानिए, सपा में विलय को लेकर क्या बोले शिवपाल यादव


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/04/2019 14:57:07
35 Views

Lucknow. यूपी के सबसे बड़े राजनीतिक घराने से एक बड़ा बयान आया है। प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव ने रविवार को एक न्यूज एजेंसी को दिए गए बयान में यह बात तो कही कि उनकी पार्टी का विलय सपा में नहीं होगा, लेकिन चुनाव के बाद वह उसके साथ गठबंधन जरूर कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने शर्त रखी कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पहले उनसे बात करनी होगी। 

Know what did Shivpal Yadav say about merger in SP

सपा से अलग होकर अपनी खुद की पार्टी खड़ी करने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि चुनाव के बाद अखिलेश यादव अगर उनसे बात करते हैं तो वह गठबंधन के सहयोगी बन सकते हैं, लेकिन उनकी पार्टी सपा में शामिल नहीं होगी।

इसके अलावा उन्होंने भाजपा की बी टीम वाले बयान को भी खारिज किया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा सपा के लिए काम करते रहे हैं। भाजपा की खिलाफत उनके स्वभाव में है।

Know what did Shivpal Yadav say about merger in SP

शिवपाल यादव ने सपा से गठबंधन में सहायोगी बनाने की पेशकश और कांग्रेस से सहयोग की बात भी कही। उनका कहना था कि 15 से 20 सीटों को लेकर कांग्रेस से बात की थी, लेकिन बात बनी नहीं। 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार तो हैं लेकिन उनके अंदर नौकरशाही में लगाम लगाने की कुशलता नहीं है। यही वजह है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ा है नतीजे में लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। 

यह भी पढ़े...दाल की कीमतों में हुआ 25 फीसदी इजाफा

Web Title: Know what did Shivpal Yadav say about merger in SP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया