मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

आग की चपेट में आई ठाकुरगंज की दर्जनों झोपड़ियां


ASTHA SRIVASTAVA 14/04/2019 18:14:42
15 Views

LUCKNOW. तापमान बढ़ने के साथ ही शहर में आये दिन आग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताज़ा मामला ठाकुरगंज के मोनीपुरवा का हैं, जहां अवैध तरीके से बसी बस्ती में गैस सिलेंडर फटने की वजह से दर्जनों झोपड़ियां जल कर राख हो गई। 

Thakurganj

आग इतना भयानक रूप ले चुकी थी कि लोगों के पानी डालने के बावजूद भी उस पर काबू पाना मुश्किल हो गया था। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना दमकल विभाग व पुलिस तक पहुंचाई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड के लोगों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

यही भी पढ़े...सहारागंज मॉल से फर्जी कर्नल को किया गया गिरफ्तार

Thakurganj

लोगों ने बताया कि करीब दर्जनों झोपड़पट्टियां आग की चपेट में आने से जलकर राख हो गई। वहीं न जाने कितने लोग बेघर हो गए, जिनकी अभी तक कोई मदद नहीं की गई है। 

Thakurganj

बता दें कि इससे पहले भी ठाकुरगंज क्षेत्र में झोपड़ियों में आग लगी थी, लेकिन उस समय भी शासन और प्रशासन चुप्पी साधे बैठा था। प्रशासन की तरफ से कोई भी इंतज़ाम नहीं किए गए थे, जिसके चलते इस बार फिर ठाकुरगंज क्षेत्र के लोगों को आग जैसी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। 

Web Title: Thakurganj's dozens of huts are in the grip of fire ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया