मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

उमा भारती ने इस नेता के लिए कह दी यह बड़ी बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/04/2019 08:23 AM
44 Views

New Delhi. भाजपा की फायर ब्रांड नेता साध्वी उमा भारती फिलहाल चुनावी मैदान बाहर भले हो लेकिन उनकी चुनाव में दखल को नजर अंदाज भी नहीं किया जा सकता। गाहे बगाहे उनके बयान उनकी उपस्थिति का अहसास कराते रहते है। उन्होंने रविवार रात ट्विटर के जरिए ऐसा ही एक बयान जारी कर कांग्रेस नेता दिग्वियज सिंह के बारे में बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि भोपाल से दिग्विजय को हराना बहुत ही आसान है। 

Uma Bharti has said for this leader, this big thing
मालूम हो कि मध्य प्रदेश की भोपाल सीअ से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है।

भाजपा के आधा दर्जन नेताओं के दिग्विजय के सामने लड़ने की चर्चाएं भले हो चुकी हो लेकिन अभी तक पार्टी यहां अपना प्रत्याशी नहीं उतार सकी है।

रविवार एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया के लोगों ने उमा भारती से दिग्विजय सिंह के सामने चुनाव लड़ने संबंधी सवाल पूछा जिसका उन्होंने तत्कालिक जवाब तो नहीं दिया हलांकि देर रात उनका ट्वीट के जरिए जवाब जरूर आया। 

Uma Bharti has said for this leader, this big thing
अपने ट्वीट में उमा भारती ने कहा कि भोपाल से उम्मीदवार तय करने का अधिकारी उनके पास नहीं बल्कि संसदीय दल के पास है लेकिन दिग्विजय सिंह को हराना कोई भी कठिन काम नहीं है। 
उमा भारती ने 2003 की याद दिलाते कहा कि दिग्विजय सिंह को 3/4 बहुमत से उन्होंने सत्ता से बेदखल किया था। इसके साथ ही मेरा किरदार पूरा हो गया।

हलांकि उन्होंने अपने कथन में यह बात भी जोड़ी कि किसी को हराने और जिताने में जनता और कार्यकर्ता की अहम भूमिका होती है नेताओं को यह गफलत नहीं पालनी चाहिए कि उन्होंने अपने बूते पर चुनाव जीता है।

उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता का मूड बता रहा है कि वे दिग्विजय को हराने के लिए बेताब हैं। 
बता दें कि इस दिग्गज भाजपा नेत्री ने लोकसभा चुनाव 2019 का कार्यक्रम तय होने से पहले ही यह कह दिया था कि इस बार वह चुनाव नहीं लड़ेगी। भाजपा के भगवा दल में उमा भारती की अहम भूमिका है। 

यह भी पढ़े...अश्विनी चौबे के घूंघट वाले बयान पर राबड़ी ने दिया करारा जवाब

 

 

 

Web Title: Uma Bharti has said for this leader, this big thing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया