मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

मायावती ने रैली में बड़ा ऐलान कर पार्टी कॉडर को दे दिया बड़ा संदेश


RAJNISH KUMAR 15/04/2019 09:14:06
28 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती चुनावी तैयारियों में जुटी हुई हैं। लोकसभा के लिए पहले चरण का चुनाव भी हो चुका है। इस बीच मायावती ने एक बड़ा एलान कर दिया है। मायावती ने रैली के दौरान मंच पर बैठे एक युवक की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस लड़के को अब राजनीति में लाने का समय आ गया है।

mayawati ne rally me kiya bada elan

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती यूपी के बदायूं में एक चुनावी रैली को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मेरे भाई आनंद का लड़का आकाश यहां मंच पर बैठा हुआ है। अब मैने भी फैसला कर लिया है, इसे राजनीति में जरूर लाना चाहिए। मायावती के इस ऐलान के बाद से पार्टी कॉडर को संदेश मिल गया है कि आने वाले समय में मायावती आकाश को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती हैं।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब मायावती ने सार्वजनिक मंच से आकाश को लेकर ऐलान किया हो। इससे पहले भी मायावती ने सहारनपुर की रैली में आकाश का परिचय कराया था। मायावती के साथ मंच कई बार आकाश देखे जा जा चुके हैं। हालांकि लोगों को पहले से ही अंदाजा हो गया था कि आकाश को मायावती सक्रिय राजनीति से जोड़ेंगी।

mayawati ne rally me kiya bada elan

गौरतलब है कि मायावती के भाई आनंद बसपा के उपाध्यक्ष थे। हालांकि मायावती ने उन्हें खुद इस पद से हटा दिया था। इसके बाद से ही मायावती के साथ उनके बेटे आकाश देखे जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... यूपी में भाजपा के इस सहयोगी दल ने दिया बड़ा झटका, उतारेगी अपने प्रत्याशी

 

Web Title: mayawati ne rally me kiya bada elan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया