मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

रफ्तार के कहर ने निगली दो जिंदगी, तीन गम्भीर


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/04/2019 09:18:15
18 Views

Unnao. रफ्तार का कहर लगातार जारी है। ऐसे ही एक हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। कार सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है जबकि घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।  

The speed of the hail struck two nigali, three serious
यह हादसा देर रात उन्नाव शहर कोतवाली के पुरवा-उन्नाव मार्ग स्थित ओरहर मोड़ के निकट हुआ। जहां तेज रफ्तार अनिय़ंत्रित ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

इस दर्दनाक हादसे में शहर कोतवाली के मोहल्ला रामपुरी निवासी सतीश जायसवाल व शिवनगर निवासी राजेंद्र की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार में सवार रितिक, अन्नू व नीरज गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्च्युरी में रखा दिया गया है जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पतला में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी बिछिया गांव निवासी गुड्डू यादव के घर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना घरों में पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

यह भी पढ़े...वॉट्सऐप पर चुनाव संबंधी आपत्तिजनक कंटेट भेजा तो होगा यह अंजाम

Web Title: The speed of the hail struck two nigali, three serious ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया