आपत्तिजनक बयान पर आजम खान ने दी सफाई, कहा- दोषी साबित करें, छोड़ दूंगा चुनाव


NAZO ALI SHEIKH 15/04/2019 09:45:49
32 Views

Rampur. लोकसभा चुनाव 2019 में सियासी पारा सातवें आसमान पर है, सभी नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। वहीं उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने एक्ट्रेस और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी भी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है।

यह भी पढ़ें... जानिए, सपा में विलय को लेकर क्या बोले शिवपाल यादव

On the objectionable statement against Jaya Prada, Azam Khan gave the cleansing, saying

आजम खान की यह सफाई उस बयान के बाद आई है, जिसमें उन्होंने एक रैली की दौरान जया प्रदा के खिलाफ खाकी अंडरवियर वाला बयान दिया था। गौरतलब हो कि जयाप्रदा रामपुर से बीजेपी के टिकट पर आजम खान के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। 

रविवार को आजम खान ने जनसभा के दौरान जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था, जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।' हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था।

On the objectionable statement against Jaya Prada, Azam Khan gave the cleansing, saying

उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी साबित हो जाता हूं तो मैं लोकसभा चुनाव 2019 की उम्मीदवारी से अपना नाम वापस ले लूंगा और चुनाव नहीं लड़ूंगा।

यह भी पढ़े... दाल की कीमतों में हुआ 25 फीसदी इजाफा

अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है. मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। 

Web Title: On the objectionable statement against Jaya Prada, Azam Khan gave the cleansing, saying ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया