पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, तीन पर लापरवाही का मुकदमा दर्ज


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/04/2019 09:46:06
41 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की है, जहां रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी भाषण दे रहे थे, इसी बीच मंच के नीचे शार्ट सर्किट से आग लग गयी। समय रहते आग पर काबू पा लेने से बड़ा हादसा टल गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज हुआ है। 

Big mistake in PM Modi
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा रविवार को अलीगढ़ में थी, जिस समय पीएम मोदी मंच से भाषण दे रहे थे शार्ट सर्किट से आग लग गयी। 

इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान मंच के एयर कंडीशनिंग सर्किट के तार ने अधिक गर्मी के चलते आग पकड़ ली। हालांकि सुरक्षा स्टाफ ने आग पर तुरंत काबू भी पा लिया, जिसकी वजह से कोई नुकसान नहीं हुआ।

Big mistake in PM Modi

उन्होंने कहा कि सुरक्षा स्टाफ ने इतनी खामोशी से आग बुझाने का काम किया कि मंच पर प्रधानमंत्री भाषण देते रहे नीचे आग लगने के बाद बुझ भी गयी। 

हालांकि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दृष्टिकोण से यह बेहद गंभीर मामला है। लिहाजा पूरे घटनाक्रम की जांच के आदेश दिए गए हैं। फौरी तौर पर तीन लोगों के खिलाफ लापरवाही बरतने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़े...यूपी में भाजपा के इस सहयोगी दल ने दिया बड़ा झटका, उतारेगी अपने प्रत्याशी

Web Title: Big mistake in PM Modi's security, filed a lawsuit against three on negligence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया