मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

टिकटॉक पर पिस्टल से वीडियो बनाते वक्त चली गोली, एक की मौत


NAZO ALI SHEIKH 15/04/2019 10:43:45
102 Views

New Delhi. टिकटॉक पर वीडियो बनाना आजकल युवाओं का शौक बन गया है। वीडियो बनाने के लिए नए-नए तरीके खोजना और वीडियो बनाना आजकल खूब ट्रेंड में है, लेकिन कई बार लोगों को शौक बहुत भारी पड़ जाता है और आपको नुकसान हो सकता है या जान भी जा सकती है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के बाराखंभा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां टिकटॉक मोबाइल ऐप पर पिस्टल हाथ में लेकर वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से कार चला रहे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में कार में बैठे युवक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर पिस्टल बरामद कर ली गई है। पुलिस घटना के दूसरे पहलुओं पर भी जांच पड़ताल कर रही है। 

यह भी पढ़ें... दिया मिर्जा ने अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे के मौके पर किया यह वादा

Shot dead while shooting a video from pistol on Tic Talk

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एलएनजेपी अस्पताल से सूचना मिली थी कि न्यू जाफराबाद निवासी सलमान (19) को हाजी इमरान नाम के व्यक्ति ने अस्पताल में भर्ती कराया है, उसे गोली लगी है। रात 11:15 बजे सलमान की मौत हो गई है। 

  क्या है मामला

पुलिस जांच में पता चला कि सलमान न्यू जाफराबाद निवासी सोहेल और न्यू सीलमपुर निवासी आमिर के साथ कार में इंडिया गेट घूमने आया था। वापसी के दौरान सलमान कार चला रहा था, जबकि सोहेल उसकी बगल वाली सीट पर व आमिर पीछे बैठा था। रणजीत सिंह फ्लाईओवर के पास सोहेल ने पिस्टल निकाल ली और मोबाइल से टिक टॉक एप्लीकेशन पर वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान गोली चल गई और सलमान के बायें गाल पर जा लगी।

यह भी पढ़े... सहवाग ने कहा- धोनी पर जुर्माना काफी नहीं, लगना चाहिए था 2-3 मैचों का बैन

Shot dead while shooting a video from pistol on Tic Talk

  दोनों दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप

 

सलमान के दोस्तों पर आरोप है कि वह उसे अस्पताल ले जाने की बजाय दरियागंज ले गए। वहां सोहेल ने सलमान के रिश्तेदार हाजी इमरान को पूरी घटना के बारे में बताया। सलमान को वहीं छोड़कर सोहेल व आमिर अपने दोस्त शारिफ के पास पहुंचे। 

शारिफ ने सोहेल के कपड़ों पर लगे खून के दाग धोए और आमिर ने पिस्टल को छुपा दिया। बाराखंभा थानाध्यक्ष प्रहलाद ने बताया कि सोहेल को हत्या और आमिर व शारिफ को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। सलमान के पिता हाजा शाकिर का गांधी नगर में कपड़ों का बिजनेस है।

Web Title: Shot dead while shooting a video from pistol on Tic Talk ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया