मछली बनाने की बात पर हुआ विवाद, साथी ने मारा चाकू


ASTHA SRIVASTAVA 15/04/2019 10:53:07
87 Views

LUCKNOW. लखनऊ के जानकीपुरम में मछली बनाने की बात पर हुआ विवाद इस हद तक बढ़ गया कि घर में रह रहे युवक ने अपने साथी को चाकू से गोद डाला। 

Due to the matter of making fish, the partner attacked with knife

दरअसल, मामला जानकीपुरम स्थित गुडम्बा थाना सेक्टर-जे का है, जहां किराये पर रह रहे दो युवकों के बीच महज़ मछली बनाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस हद तक बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गयी। इसी बीच एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया। मौका मिलने पर पीड़ित खुद हिम्मत जुटा कर गुडम्बा थाने पंहुचा, जहां ज़्यादा खून बहने के कारण पीड़ित बेहोश होकर गिर गया।

Due to the matter of making fish, the partner attacked with knife

यह भी पढ़े...यूपी में भाजपा के इस सहयोगी दल ने दिया बड़ा झटका, उतारेगी अपने प्रत्याशी

गुडम्बा थाना इंस्पेक्टर ने मानवता की मिसाल कायम रखते हुए पीड़ित को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायल की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफेर कर दिया है। 

Due to the matter of making fish, the partner attacked with knife

दूसरी तरफ आरोपी खुद को बचाने के इरादे से बिल्डिंग की पहली मंजिल से नीचे कूद गया, जिससे आरोपी खुद गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पंहुच कर आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गुडम्बा थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है।

Web Title: Due to the matter of making fish, the partner attacked with knife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया