सहवाग ने कहा, भारत-पाक क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं


SUJEET KUMAR 15/04/2019 10:55:47
89 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं होता है।। गोवा फेस्ट कार्यक्रम में सहवाग से जब पाकिस्तान के खिलाफ भारत के खेलने के बारे में पूछा गया तो सहवाग ने कहा, इस मामले में दो बातों पर चर्चा हो रही है। क्या पाकिस्तान के खिलाफ जंग होना चाहिए या नहीं और क्या हमें पाकिस्तान के खिलाफ खेलना चाहिए। 

world cup 2019 india vs pakistan virender sehwag

इसके बाद उन्होंने कहा, हमें वही करना चाहिए जो देश के हित में हो। जब भारत पाकिस्तान के खिलाफ खेलता है तो वह किसी जंग से कम नहीं होती। हमें जंग जीतनी चाहिए, हारनी नहीं चाहिए। 

वहीं, सहवाग से जब पूछा गया कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बैन लगना चाहिए था। इस पर सहवाग ने कहा, धोनी पर आईपीएल (IPL) के नियमों का उल्लंघन करने के कारण दो से तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था। धोनी राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेले गए मैच में अंपायर के फैसले के खिलाफ डगआउट से मैदान पर आ गए थे।  

सहवाग ने कहा, अगर उन्होंने यह भारतीय टीम के लिए किया होता तो मैं काफी खुश होता। मैंने उन्हें भारतीय टीम की कप्तानी के दिनों में इतने गुस्से में कभी नहीं देखा। मुझे लगता है कि वह चेन्नई को लेकर कुछ ज्यादा ही भावुक हो रहे हैं। 

Web Title: world cup 2019 india vs pakistan virender sehwag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया