मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

कृपया ध्यान दें, आज मलिहाबाद में सात घंटे विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी


LEKHRAM MAURYA 15/04/2019 11:25:30
22 Views

MALIHABAD. विद्युत उपकेन्द्र अमानीगंज मलिहाबाद में 11 केवी ब्रेकर बदलने का कार्य किया जा रहा है, जिससे आज चार बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। विद्युत विभाग के उपखण्ड अधिकारी दुर्गेश जायसवाल ने यह जानकारी दी। उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की कि इस दौरान उपभोक्ता अपने काम ​के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कर लें।

 In MAlihabad, power supply disrupted for seven hours,

गर्मी शुरू होने से पहले हो जाना चाहिए था समाधान

 

बता दें कि सरकार ने काफी पहले कहा था कि विद्युत विभाग के अधिकारी गर्मी शुरू होने से पहले सभी प्रकार की तैयारियां कर लें, जिससे गर्मी में उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की परेशानी न उठानी पड़े। इसके बावजूद विभाग ने अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं कराया।

भारतीय किसान यूनियन के तहसील मीडिया प्रभारी अनुप कुमार ने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारी भले ही जनता को उपकेन्द्र की मरम्मत की सूचना दे देते हैं, फिर भी विभाग को समय रहते इस तरह के काम पहले ही निपटा लेने चाहिए।

Web Title: In MAlihabad, power supply disrupted for seven hours, ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया