मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

पाकिस्तान ने लगाया बीजेपी विधायक पर यह आरोप


SONALI GAUNIYAL 15/04/2019 11:38:27
42 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के इन दिनों में सभी नेता चुनावी प्रचार और जनता का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश में जुटे हैं। अगर बात करें चुनावी प्रचार की तो भारतीय जनता पार्टी हर बार की तरह इस में सभी दलों से आगे रहती है। बता दें कि राम नवमी पर भाजपा के विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने देशभक्ति का एक गाना रिलीज किया था, जिसका शीर्षक हिंदुस्तान जिंदाबाद है। विधायक ने सोशल मीडिया के प्लेटफोंम ट्विटर पर गाने का एक छोटा सा हिस्सा साझा किया है। हालांकि रिलीज होने के बाद ही यह गाना विवादों में आ गया।

 Pakistan accused BJP MLA

बता दें कि पाकिस्तान की सेना ने भाजपा के विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध पर गाना कॉपी करने का आरोप लगाया है। दरअसल, 23 मार्च को पाकिस्तान डे पर जिंदाबाद पाकिस्तान गाना रिलीज किया था, जिसे साहिर अली बग्गा ने लिखा था। स्थानीय पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, राजा सिंह ने जिंदाबाद पाकिस्तानी गाने को कॉपी कर, गाने से पाकिस्तान जिंदाबाद हटा कर हिंदुस्तान जिंदाबाद कर लिया है और फिर उस गाने को भारतीय सेना को समर्पित किया।

यह भी पढ़े...अखिलेश यादव आज कासगंज और मुरादाबाद में करेंगे जनसभा

 Pakistan accused BJP MLA

 

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट करके लिखा है कि वह खुश हैं कि उनका गाना कॉपी किया गया है, लेकिन सच बोलने की आदत को भी कॉपी करना चाहिए। बता दें कि पाकिस्तान के इस दावे पर पलटवार करते हुए राजा सिंह ट्वीट किया कि उन्हें अच्छा लगा कि पाकिस्तानी मीडिया भी उनके गाने को कवर कर रहा है। 

भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्चर्यजनक हैं कि आतंकी देश में भी गायक बनते हैं। पाकिस्तान के गायकों ने उनके गाने को कॉपी किया होगा, आतंकी देश पाकिस्तान से हमें कुछ भी कॉपी करने की जरूरत नहीं है।

 

यह भी पढ़े...यूपी में भाजपा के इस सहयोगी दल ने दिया बड़ा झटका, उतारेगी अपने प्रत्याश

Web Title: Pakistan accused BJP MLA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया