मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

फिल्म 83 के लिए कपिल देव से जमकर ट्रेनिंग ले रहे हैं रणवीर सिंह


Rajvinder kaur 15/04/2019 11:58:45
29 Views

New Delhi: रणवीर सिंह एक भारतीय अभिनेता हैं। मुंबई में जन्मे सिंह हमेशा से ही अभिनेता बनना चाहते थे, परन्तु कॉलेज के दिनों में उन्हें लगा कि अभिनय का ख्याल काफ़ी दूर की बात है और उन्होंने लेखन की ओर लक्ष्य केंद्रित किया। 2010 में सिंह ने यश राज फ़िल्म्स की नई फ़िल्म बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन दिया और भूमिका प्राप्त करने में सफल रहे। रणवीर को अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ नए पुरुष अभिनेता के फ़िल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 

Ranveer Singh is taking a lot of training from Kapil Dev for the film 83
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'गली ब्वॉय' में रैंप सिंगर बनकर धूम मचाने के बाद अब क्रिकेट के मैदान में पसीना बहा रहे हैं। लबे समय से क्रिकेट के दांव पेंच सीख रहे रणवीर सिंह को फाइनली वर्ल्ड कप जीतने वाली उनकी टीम मिल ही गई। हाल ही में उनकी टीम के साथ फिल्म 83 का फ़र्स्ट लुक भी सामने आया था।

Ranveer Singh is taking a lot of training from Kapil Dev for the film 83
यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। धर्मशाला में इस पूरी टीम की फिल्म के लिए जबरदस्त तरीके से क्रिकेट ट्रेनिंग चल रही है। पिछले दिनों से लगातार क्रिकेट के मैदान से रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए अपडेट दे रहे हैं। रणवीर सिंह को कपिल देव क्रिकेट की जबरदस्त ट्रेनिंग दे रहे हैं, जिनकी कुछ तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की है। 

Ranveer Singh is taking a lot of training from Kapil Dev for the film 83
बता दें कि पिछले दिनों फिल्म मेकर्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरु की जाएगी। फिल्म की शूटिंग लंदन और स्कॉलैंड की लोकेशन पर जाकर शूट की जाने की तैयारी है। वहीं यह भी बताया गया था कि इस फिल्म की शूटिंग 100 दिन तक चलेगी।

इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके साथ मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, साहिल खट्टर, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। 

Ranveer Singh is taking a lot of training from Kapil Dev for the film 83

 

 

 

 

Web Title: Ranveer Singh is taking a lot of training from Kapil Dev for the film 83 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया