मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

शिवसेना नेता का विवादित बयान, कहा- भाड़ में गया कानून


NAZO ALI SHEIKH 15/04/2019 12:23:43
18 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव में नेताओं का विवादित बयान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कई दिग्गज नेता विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ रहे हैं। हैरान करने वाली बात है कि नेताओं को चुनाव आयोग का भी कोई डर नहीं रह गया है। यहां तक कि अब सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है। वहीं, शिवसेना के नेता संजय राउत ने चुनाव आयोग को लेकर विवादित बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि भाड़ में जाए कानून और चुनाव आयोग को भी हम देख लेंगे।  

यह भी पढ़ें... पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, तीन पर लापरवाही का मुकदमा दर्ज

The disputed statement of Shiv Sena leader

बताते चलें कि राउत ठाणे जिले में स्थित मीरा भायंदर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उनके बोल कुछ इस तरह बिगड़े कि यहां तक कह डाला, हम तो ऐसे लोग हैं कि भाड़ में जाए कानून, अचार संहिता को भी देख लिया जाएगा। जो भी बात उनके मन में है, जब वह बाहर ही नहीं आएगा तो घुटन सी होने लगेगी। आपको बता दें कि संजय शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के एडिटर भी हैं। फिलहाल यह उनका कोई पहला विवादित बयान नहीं है। इसके पहले भी वह विवादित बयान देकर चर्चा में आ चुके हैं। 

यह भी पढ़े... यूपी में भाजपा के इस सहयोगी दल ने दिया बड़ा झटका, उतारेगी अपने प्रत्याशी

The disputed statement of Shiv Sena leader

गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने राम मंदिर पर विवादित बयान जारी करते हुए कहा था कि 17 मिनट में ही बाबरी मस्जिद गिरा देंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी की सरकार इतना समय राम मंदिर मसले में क्यों लगा रही है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता को लेकर लोगों के मन में भय का माहौल बना रहता है। हर बार आचार संहिता की याद दिलाता रहता है। उन्होंने विवादित बयान 'सामना' लेख में लिखा था कि बीजेपी को हर हाल में कन्हैया कुमार को हराना चाहिए। इसके लिए भले ही ईवीएम से छेड़छाड़ ही करना पड़ जाए।

Web Title: The disputed statement of Shiv Sena leader ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया