मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

सपना चौधरी को लड़के ने खुलेआम दी धमकी, कहा - आई लव यू नहीं तो नस काट लूंगा


Rajvinder kaur 15/04/2019 12:30:13
82 Views

Lucknow. सपना चौधरी एक भारतीय गायिका, डांसर और अभिनेत्री हैं। चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी हैं। सपना ने नानू की जानू भांगओवर और वीरे की वेडिंग जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है। हरियाणा की मशहूर डांसर और रियलिटी शो बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Sapna Choudhary openly threatened the boy said I love you otherwise I will cut the veil

बीते दिनों वह अपने गानों के अलावा राजनीतिक गतिविधियों को लेकर भी चर्चा में चल रही थीं। उन्होंने भाजपा नेता मनोज तिवारी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद उनके राजनीति में आने के कयास लगने लगे थे। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और विडियो अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सपना का एक विडियो वायरल भी हो रहा है।

Sapna Choudhary openly threatened the boy said I love you otherwise I will cut the veil

इस विडियो में एक लड़का उनसे आई लव यू टू बोलने के लिए कहता और ऐसा न करने पर हाथ की नस काटने की धमकी देता है। विडियो में सपना चौधरी एक चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके पास खड़ा एक लड़का उनसे बोल रहा है- देखो अगर तुमने अई आई लव यू टू नहीं बोला न तो हम अपनी नस काट लेंगे। इस पर सपना चौधरी कहती है- पागल हो क्या, ये सब मत करो। इसके आगे लड़का बोलता है- सोच लो बहुत खून निकलेगा, फिर सपना कहती हैं कि सोच लिया चल काट। इस विडियो को सपना चौधरी के फैन क्लब इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है।

Sapna Choudhary openly threatened the boy said I love you otherwise I will cut the veil

दरअसल यह Tiktok एप पर बनाया गया विडियो है, जिसमें सपना मस्ती कर रही हैं। इस अकांउट पर सपना के और भी कई सारे विडियो हैं, जिसमें वो फन करती दिख रही हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उनकी प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो भी वायरल हुई थी। बाद में सपना ने मीडिया में आकर सफाई दी थी कि वो कांग्रेस में नहीं जा रही हैं। 

Sapna Choudhary openly threatened the boy said I love you otherwise I will cut the veil

इसके बाद मनोज तिवारी के साथ उनकी एक फोटो सामने आई थी, जिससे ये अदांजा लगाया जा रहा था कि वो भाजपा में शामिल होंगी। इस पर सपना ने कहा था कि वो किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रही हैं। हालांकि खबर है कि सपना चौधरी का नाम भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं और वह पीएम मोदी की महत्वकांक्षी मुहिम का प्रचार चुनाव में करेंगी। 

Sapna Choudhary openly threatened the boy said I love you otherwise I will cut the veil

 

 

 

Web Title: Sapna Choudhary openly threatened the boy said I love you otherwise I will cut the veil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया