मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

महाराष्ट्र के अकोला में जहरीला खाना खाने से 100 से ज्यादा लोग बीमार


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/04/2019 14:51 PM
12 Views

Mumbai. महाराष्ट्र के अकोला जिले में एक कार्यक्रम के दौरान जहरीला खाना खाने से 100 लोग बीमार हो गए। पुलिस ने सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि बाबा साहेब की जयंती मानने के दौरान यह सभी लोग एकत्रित हुए थे।

More than 100 people get sick by eating poisonous food in Akola of Maharashtra

107 लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस के मुताबिक बाबा साहेब के जयंती में खाना खाने के बाद सैकड़ों लोगोंं को चक्कर व कई लोगों को उल्टी हुई। जिसके बाद बिना देरी किये हुए 107 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दो घंटे के बाद कई लोगों को आराम मिल गया जिससे उनकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। वहीं पुलिस मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

 

Web Title: More than 100 people get sick by eating poisonous food in Akola of Maharashtra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया