मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया का ऐलान 


SUJEET KUMAR 15/04/2019 15:50:54
57 Views

Mumbai. आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए सोमवार (15 अप्रैल) को भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। 15 सदस्यीय टीम में दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया है। जबकि टीम में ऋषभ पंत को जगह नहीं दी गई है। बता दें कि अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने टीम की घोषणा की है। 

World Cup 2019 India Squad

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा, बड़े मैचों में विकेटकीपिंग के अनुभव के कारण कार्तिक को चुना गया। विश्व कप-2019 इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक खेला जाएगा। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर उन खिलाड़ियों के नाम जारी किए, जिन्हें वर्ल्ड कप का टिकट मिला है। 

World Cup 2019 India Squad

विश्व कप के लिए भारतीय टीम- 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, एमस धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, मो. शमी, रवींद्र जडेजा. 


वर्ल्ड कप- 2019 में टीम इंडिया का शेड्यूल

25 मई: (वॉर्म-अप) भारत बनाम न्यूजीलैंड, ओवल

28 मई: (वॉर्म-अप) भारत बनाम बांग्लादेश, कार्डिफ

1. भारत बनाम साउथ अफ्रीका, साउथेम्प्टन - 5 जून

2. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, द ओवल - 9 जून

3. भारत बनाम न्यूजीलैंड, ट्रेंट ब्रिज - 13 जून

4. भारत बनाम पाकिस्तान, ओल्ड ट्रैफर्ड - 16 जून

5. भारत बनाम अफगानिस्तान, साउथेम्प्टन - 22 जून

6. भारत बनाम वेस्टइंडीज, ओल्ड ट्रैफर्ड - 27 जून

7. भारत बनाम इंग्लैंड, एजबेस्टन - 30 जून

8. भारत बनाम बांग्लादेश, एजबेस्टन - 2 जुलाई

9. भारत बनाम श्रीलंका, लीड्स - 6 जुलाई

9 जुलाई: सेमीफाइनल 1, ओल्ड ट्रैफर्ड

11 जुलाई: सेमी-फाइनल 2, एजबेस्टन

14 जुलाई: फाइनल, लॉर्ड्स

 

 

Web Title: World Cup 2019 India Squad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया