मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

CM योगी पहुंचे महावीर के घर, खाया गुड़ और चना


SUJEET KUMAR 17/04/2019 16:06 PM
58 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान विवादित टिप्पणी करने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती सहित कई नेताओं पर चुनाव आयोग ने पार्टी का प्रचार करने पर रोक लगा दी है। इसमें मायवती पर 48 घंटे और सीएम योगी पर 72 घंटे के लिए रोक लगी है। 

cm yogi reached at mahavir house in ayodhya ate jaggery and grams there election commission has imposed ban on yogi adityanath

हालांकि चुनाव आयोग की इस कार्रवाई के बाद सीए योगी अपने समय का बेहतर ढंग से इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने अयोध्या के सोसाइटी मोहल्ले में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी महावीर से मुलाकात की। यहां उन्होंने गुड़ और चना खाया। इस दौरान महावीर के परिवारीजनों ने माला पहनाकर और आरती उतारकर सीएम योगी का स्वागत किया।

वहीं एक दलित परिवार में उनका जाना राजनीतिक मुद्दा बन चुका है। सीएम योगी इसके बाद मणिराम दास छावनी पहुंचे। वहां उन्होंने राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से की मुलाकात। 

बता दें कि तीन दिन के लिए निर्वाचन आयोग से चुनाव प्रचार को लेकर प्रतिबंध के बाद मंगलवार को लखनऊ के हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद बुधवार को अयोध्या पहुंचे है। 

Web Title: cm yogi reached at mahavir house in ayodhya ate jaggery and grams there election commission has imposed ban on yogi adityanath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया