मुख्य समाचार
 

रिस्क नहीं लेना चाहती बहन जी इसलिए कर दिया बड़ा फेरबदल 


GAURAV SHUKLA 17/04/2019 16:33:20
72 Views

LUCKNOW. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जारी तैयारियों के बीच राजनीतिक दलों द्वारा प्रत्याशियों के नामों का ऐलान जारी है। हालांकि सामने आए आंकड़ों के अनुसार इस बार उम्मीदवारों में सबसे ज्यादा फेरबदल बहुजन समाज पार्टी की ओर से किया गया है। गठबंधन के तहत मिली सीटों में बसपा ने तकरीबन 85 फीसदी उम्मीदवारों के टिकट कैंसिल कर नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। 

BSP NE KIYA BADA FERBADAL
जिन सीटों पर बसपा ने उम्मीदवारों को लेकर फेरबदल किया है उसमें गौर करने वाली बात है यह अधिकतर वह सीटे हैं जब बसपा पिछले चुनाव में दो या तीन नंबर पर थी। बावजूद इसके 2019 में प्रत्याशियों के फेरबदल में बसपा सुप्रीमो ने कोई गुरेज नहीं किया। 
गठबंधन में मिली सीटों पर बसपा ने सिर्फ 5 सीटों पर ही पुराने उम्मीदवार उतारे हैं। इसके अलावा सभी सीटों पर नए प्रत्याशी उतारे गये हैं। बता दें कि बिजनौर के मलूक नागर, नगीना के गिरीश चंद्र, बस्ती के रामप्रसाद चौधरी, संतकबीरनगर के कुशल तिवारी और बांसगांव के सदल प्रसाद वह चेहरे हैं जिन्हें 2019 में फिर चुनाव में उतारा गया है। 

 

Web Title: BSP NE KIYA BADA FERBADAL ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया