मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

इस कंपनी में निकली कई पदों पर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास


NAZO ALI SHEIKH 17/04/2019 17:01:43
36 Views

Lucknow. आज के दौर में प्राइवेट कंपनियां भी सरकारी नौकरियों से कम नहीं हैं। अच्छी सैलरी के साथ ही वो सारी सुविधाएं दी जा रही जो आपको सरकारी नौकरियों में मिलती है। यही वजह है कि अभ्यर्थी प्राइवेट कंपनियों में जाकर अपना करियर बनाना चाहते हैं। यदि आपने भी प्राइवेट कंपनी में करियर बनाने का मन बनाया है, तो नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग (NIOS) ने कई पदों पर भर्तियां निकाली है। जो भी अभ्यर्थी यहां नौकरी करना चाहते हैं, वह जल्द ही आवेदन करें। 

Recruitments on many positions in this company, 12th pass qualifying

बताते चलें कि कंपनी ने 74 जूनियर सहायक व EDP पर्यवेक्षक पदों पर आवेदन मांगा है। कनिष्ठ सहायक के 37 और ईडीपी पर्यवेक्षक के 37 पदों को भरा जाएगा। खास बात ये है कि 12वीं पास अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं। वेतन की बात करें तो कनिष्ठ सहायक का वेतनमान 19900 से 63200 और ईडीपी पर्यवेक्षक पद पर वेतन 35400 से 112400 रुपए है।

आवेदन करने के लिए यूआर और ओबीसी उम्मीदवारों को शुल्क के तौर पर 500 रुपए देय होगा। वहीं, एससी, एसटी उम्मीदवारों के लिए 250 रुपए और (150 रुपए जूनियर सहायक के लिए) देय होगा। अभ्यर्थी आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन कर सकते हैं।

बताते चलें कि आवेदन 17 अप्रैल से आप कर पाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 मई निर्धारित है। नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग (NIOS) द्वारा निकाले गए पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार वेबसाइट www.nios.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। चयन के बाद नौकरी का स्थान नोएडा होगा। वहीं, चयन लिखित और साक्षात्कार पर आधारित होगा।

Web Title: Recruitments on many positions in this company, 12th pass qualifying ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया