मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

विश्व कप की स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को मिली जगह


SUJEET KUMAR 17/04/2019 17:16:14
178 Views

Mumbai. आगामी विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू को स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची में रखा है। यह फैसला बुधवार को लिया गया है। इस लिस्ट में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी जगह दी गई है। 

world cup 2019 rishabh pant ambati rayudu navdeep saini are india standbys

बता दें कि इन खिलाड़ियों को क्रिकेट मैदाम पर तब ही उतरने को मिलेगा जब 15 सदस्यीय मुख्य टीम में शामिल कोई खिलाड़ी चोट या किसी अन्य कारण से खेलने के लिए अनुपलब्ध हो। 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तरह, हमारे पास तीन स्टैंडबाय होंगे। ऋषभ पंत और अंबति रायडू क्रमश: पहले और दूसरे स्टैंडबाय होंगे जबकि सैनी इस सूची में गेंदबाज के रूप में शामिल हैं। 

Web Title: world cup 2019 rishabh pant ambati rayudu navdeep saini are india standbys ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया