मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

अजय देवगन पर तनु का गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बातें


NAZO ALI SHEIKH 17/04/2019 17:14:30
282 Views

Mumbai. फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आई थी। #मीटू कैंपेन में कई दिग्गज स्टारों के पोल खुल गए। अब तनुश्री ने अजय देवगन पर आरोप लगाते हुए तहलका मचा दिया। फिल्म डायरेक्टर आलोकनाथ भी यौन उत्पीड़न के आरोप में फंस चुके हैं। बता दें कि एक्टर अजय देवगगन की फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि, ट्रेलर रिलीज होने के बाद अजय पर भी सवाल उठे थे। अजय ने सवालों से खुद को अलग कर लिया था। 

यह भी पढ़ें... सहवाग ने कहा, भारत-पाक क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं

ajay devgan par tanu ka gambheer aarop, kahi ye badi baten

तनुश्री ने आलोकनाथ को फिल्म में लेने पर अजय पर हमला बोलते हुए कहा कि फिल्मी दुनिया दिखावा करने वालों और पाखंडियों से भरी पड़ी है। आलोकनाथ पर गंभीर आरोप  उनके सीन को दोबारा फिल्माया जा सकता था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।' फिल्म बनाने वालों ने रेपिस्ट को ही फिल्म में शामिल रखा। अजय की फिल्म दे दे प्यार दे के ट्रेलर रिलीज होने तक तो किसी को पता ही नहीं चला कि आलोक भी इसमें शामिल हैं। यदि अजय यह बात चाहते कि आलोक को फिल्म में नहीं लिया जाए तो उनको बाहर किया जा सकता था। 

यह भी पढ़ें... टिकटॉक पर पिस्टल से वीडियो बनाते वक्त चली गोली, एक की मौत

ajay devgan par tanu ka gambheer aarop, kahi ye badi baten

बताते चलें कि जब फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ और प्रोड्यूसर लव रंजन से आलोक के फिल्म में होने को लेकर सवाल किया गया। साथ ही सुपर स्टार अजय देवगन से भी पूछा गया तो तो कहा कि उनके पास इस विषय पर बात करने को टाइम नहीं है। यह फिल्म तो आलोक पर आरोप लगने के पहले ही शूट हो चुकी थी। गौरतलब है कि आलोक नाथ पर #मीटू कैंपेन के तहत नंदिता दास ने रेप का आरोप लगाया था। यही नहीं उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। 

Web Title: ajay devgan par tanu ka gambheer aarop, kahi ye badi baten ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया