मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

शारदा नहर में मिला छात्र का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप


ASTHA SRIVASTAVA 17/04/2019 17:07:59
51 Views

LUCKNOW. देवा कोतवाली के माती इलाके में शारदा नहर से एक युवक का शव बरामद हुआ हैं। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम गौरव कुमार तिवारी है, जो लखनऊ के तकरोही बाज़ार, इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के कोमल सिटी का निवासी था।

मृतक के पिता का नाम राजेश तिवारी है। पिता ने बताया की गौरव लखनऊ के एक स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र था। पिता के मुताबिक गौरव सोमवार को मोहोल्ले के अभिषेक, समीर आदि दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया था, शाम तक उसके दोस्त तो वापस आ गए लेकिन गौरव का कहीं अता पता नहीं चला।

Lucknow student dead body found in Sharda canal,Father charged the murder

यह भी पढ़े...CM योगी पहुंचे महावीर के घर, खाया गुड़ और चना

मंगलवार की सुबह गौरव का शव शारदा नहर के पास झड़ियो में फंसा मिला। पिता ने आरोप लगाया हैं कि गौरव के दोस्तों ने ही हत्या कर शव नहर में फेंका है

शव पर चोट के कई निशान भी मौजूद हैं जिससे मारपीट की आशंका जताई जा रही हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं मामले पर एसओ प्रमोद सिंह का कहना है की युवक अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था, जहां उसकी मौत नहर मे डूबने से हो गई। 

Web Title: Lucknow student dead body found in Sharda canal,Father charged the murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया