मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

अगड़ा, पिछड़ा या दलित, तीनों की त्रिवेणी मोदी जी के गले का हार : केशव


GAURAV SHUKLA 17/04/2019 17:10:24
39 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि यदि मोदी प्रधानमंत्री हैं तो हिंदुस्तान को पूरी दुनिया में सबसे आगे खड़े होना है, बाकी के देश हिंदुस्तान के पीछे खड़े होंगे। मौर्य ने भाजपा के संकल्प सबका साथ-सबका विकास की बात करते हुए कहा कि जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, चाहे अगड़ा हो, पिछड़ा हो या दलित इन तीनों की त्रिवेणी मोदी जी के गले का हार बनी हुई है। मोदी जी के नेतृत्व में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के पंचतीर्थों का विकास किया गया है। मोदी जी ने कुंभ मेले में सफाई कर्मियों के पैर धोकर उन्हें सम्मान देने का काम किया है।

agla pichda ya dalit teeno ki triveni modi ke galae ka har keshav

न्यूज एजेंसी से बातचीत में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी जी बड़े से बड़े तथा कड़े से कड़े निर्णय लेने में सक्षम है तथा वही देश को भ्रष्टाचार से, गरीबी से, आतंकवाद से मुक्त करा सकते हैं। मोदी जी यदि देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो जितना कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दलों की सरकार ने 70 साल में देश को लूटा है वह मोदी जी गरीबों और किसानों की झोली में डाल देंगे। भाजपा सरकार में ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा प्रदान किया गया है तथा गरीब सवर्णों को भी 10 प्रतिशत का आरक्षण प्रदान किया गया है वह भी बिना किसी वर्ग के आरक्षण में कटौती किए हुए। गांव के जो गरीब कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे कि उनके घर भी शौचालय बनेगा आज वहां पर शौचालय हैं। सौभाग्य योजना से घर-घर बिजली पहुंच गई है। देश के किसानों को खाद, बीज तथा सिचाई के लिए बिना भेदभाव के 6 हजार रुपए दिए जाने की घोषणा की गई है जिसकी पहली किस्त के रूप में दो-दो हजार रुपए भिजवाए गए हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत यह लक्ष्य स्थापित किया गया है कि 2022 तक एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं छोड़ा जाएगा, जिसका अपना मकान नहीं होगा। उन्होंने आयुष्मान योजना का भी जिक्र किया जिसमें देश के 50 करोड़ लोगों के लिए 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था की गई है। कहा कि उन्होंने कहा कि 56 इंच के सीने वाले देश के प्रधानमंत्री मोदी को फिर से पीएम की कुर्सी दिलाने के लिए हमें उन्हें मजबूत करना है। 

घोषणा पत्र पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस सरकार आंतकवादियों के साथ खड़ी हैं, तो वहीं हमारी सरकार आंतकवादियों को खदेड़ने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कांग्रेस का हाथ दुश्मनों के साथ आज भी है। कांग्रेस कह रही है कि हम कश्मीर से सेना हटाएंगे वह कभी भी 370 नहीं हटने देंगे। भाजपा अपने वादे पर अटल है। केंद्र की सत्ता में आते ही कश्मीर से धारा 370 हटाई जाएगी। बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से भगाया जाएगा।

Web Title: agla pichda ya dalit teeno ki triveni modi ke galae ka har keshav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया