मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

लंदन की टिकट पहुंची 2 लाख के करीब, घरेलू टिकट भी हुई महंगी


NAZO ALI SHEIKH 17/04/2019 17:42:37
95 Views

New Delhi. अगर आप कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं या फिर देश से बाहर जाने वाले हैं तो यह खबर आप के लिए हैं। दरअसल विदेशी उड़ानों का किराया अगले हफ्ते तीन गुना तक बढ़ने वाला है। 

यह भी पढ़ें... UPSC 2018 का परिणाम जारी, यहां देखें अपने मार्क्स

London tickets reach 2 lakh, domestic ticket too expensive

  इस कारण बढ़ा किराया

बता दें कि हाल ही में जेट एयरवेज की विदेशी उड़ाने बंद कर दी गई हैं। जिस कारण लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है इसके साथ ही 22 अप्रैल से मुंबई से लंदन को जाने वाले प्लेन का किराया 1.8 लाख रुपये हो गया है। जो कि 19 घंटों में बीजिंग के रास्ते से जाएगी। वहीं सबसे सस्ती फ्लाइट टिकट 93 हजार की है, जो रोम और मिलान के रास्ते दिल्ली से जाएगी। फिलहाल यात्रियों को अभी लंदन और ऐम्सटर्रडम की फिलहाल नॉन-स्टॉप फ्लाइट नहीं मिल रही हैं। 

यह भी पढ़ें... टिकटॉक पर पिस्टल से वीडियो बनाते वक्त चली गोली, एक की मौत

London tickets reach 2 lakh, domestic ticket too expensive

  दूसरे देशों का किराया भी बढ़ा

लंदन की टिकट महंगी होने के साथ दिल्ली-टोक्यों का किराया भी बढ़ गया है। बता दें कि दिल्ली से टोक्यो जाने का किराया 58 हजार रुपये से शुरु हो रहा है। इस साल या तो फ्लाइट ही नहीं मिलेगी या फिर उसका किराया बहुत महंगा हो जाएगा। वैसे इस दिनों मुंबई-लंदन का किराया 58 हजार के करीब रहता था। हालांकि इस बार इसमें तीन गुना ज्यादा महंगाई देखने को मिल रही है। 

Web Title: London tickets reach 2 lakh, domestic ticket too expensive ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया