मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बदमाशों ने आईटीआई की छात्रा पर फेंका तेजाब


ASTHA SRIVASTAVA 17/04/2019 17:28:50
252 Views

Raebareli. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दो बाइक सवार बदमाशों ने घर से पढ़ने जा रही एक छात्रा के ऊपर तेजाब फेंक दिया। वारदात में छात्रा का चेहरा तो बच गया, लेकिन तेजाब से गर्दन समेत शरीर के अन्य भाग बुरी तरह झुलस गए हैं।

acid attack on the student of ITI, including neck and other body parts are injured

वहीं छात्रा की चीख सुनकर आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचे तब तक अपराधी वहां से फरार हो गए थे। पीड़ित के परिजन उसे सीएचसी अस्पताल ले आए, जहां उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।  

यह भी पढ़े...अब ममता की बायोपिक पर उठा विवाद, ट्रेलर को बैन करने की मांग

पीड़ित का नाम उमा (22 वर्षीय) है। वह रायबरेली के ऊंचाहार के पट्टीरहस कैथवल गांव की रहने वाली है। जो आईटीआई के फिटर ट्रेंड से फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही है। साथ ही वह एसएससी की कोचिंग भी करती है।

सीईओ विनीत सिंह ने बताया की पीड़िता के भाई रामभवन की तहरीर पर दोनों युवको के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद देर शाम पुलिस ने एक आरोपी प्रदीप मौर्य को हिरासत में ले लिया हैं वही दूसरे की तलाश में जुटी है।

Web Title: acid attack on the student of ITI, including neck and other body parts are injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया