मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी


SUJEET KUMAR 18/04/2019 09:56:07
66 Views

Lucknow. यदि किसी व्यक्ति का मतदाता सूची में नाम नहीं है, तो वह व्यक्ति किसी भी दशा में मतदान नहीं कर सकता। केवल वही व्यक्ति मतदान कर सकता है, जिसका नाम मतदाता सूची में दर्ज है। 

lok sabha elections 2019 voter list

प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू ने सोशल मीडिया ग्रुप में चल रहे कि जिनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है वह पोलिंग बूथ पर जाकर फार्म-7 भरकर आईडी प्रूफ के साथ वोट डाल सकता है के बारे में स्पष्ट किया है कि यह खबर पूरी तरह से अफ़वाह है तथा यह मतदाताओं को भ्रमित करने का कुत्सित प्रयास है।

यह भी पढ़ें...बेंगलुरु में वोट डालने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

उन्होंने मतदाताओं से भी अपील की है कि वे इस तरह के अफ़वाह पर ध्यान न दें तथा मतदाता सूची में नाम दर्ज होने पर ही मतदान के लिए जायें। 

 

Web Title: lok sabha elections 2019 voter list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया