मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान


SUJEET KUMAR 18/04/2019 10:11:07
46 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 हमारे-आपके और देश के भविष्य से जुड़ा है। सपा-बसपा गठबन्धन से ताकत बढ़ी है और इससे महापरिवर्तन आएगा। भाजपा जाति-धर्म की लड़ाई कराकर लोगों को तरक्की के रास्ते पर बढ़ने से रोकने का काम करती है। अब इनकी चैकी छीननी है। अखिलेश यादव ने बुधवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डिम्पल यादव की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है।  

samajwadi party and bahujan samaj party alliance

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा से सावधान रहने की जरुरत है क्योंकि झूठ और अफवाह फैलाने में ये माहिर हैं। पहले चायवाला बने अब चैकीदार बन रहे हैं। अब गठबन्धन के पक्ष में वोटों का तूफान आने वाला है। भाजपा का केंद्र की सत्ता से इस आंधी-तूफान में जाना तय हो गया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने भाजपा पर किसानों, नौजवानों, व्यापारियों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों सहित समाज के सभी वर्गो को धोखा देने का आरोप लगाया। 

वहीं डिम्पल यादव ने कहा कि कन्नौज में विकास ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। समाजवादी सरकार ने ऐतिहासिक काम किए। देश में नोटबंदी से आतंकवाद, नक्सलवाद तथा अत्याचार नही बंद हुए। 

बेंगलुरु में वोट डालने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

उन्होने कहा कि जनता ने उन्हें सांसद चुनकर एक मौका दिया था। अब गठबन्धन का साथ है तो सबसे ज्यादा वोटों से जीत की उम्मीद बंधी है। श्रीमती यादव ने कहा कि डबल इंजन सरकार भारत माता की जय बोलती है लेकिन भारत माता को उसने तस्वीरों से जकड़ रखा है। उसको आजाद कराना है।

 

Web Title: samajwadi party and bahujan samaj party alliance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया