मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी


GAURAV SHUKLA 18/04/2019 10:34:53
63 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी ने समाजवादी पार्टी- बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन की ओर से लखनऊ लोकसभा क्षेत्र के लिए पूनम सिन्हा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। पूनम सिन्हा 18 अप्रैल को अपना नामांकन लखनऊ के जिलाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करेंगी।

sapa ne punam sinha ko banaya lucknow se banaya ummidwar

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से पूनम सिन्हा को प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा एक पत्रकार वार्ता में की। पूनम सिन्हा जाने माने सिने अभिनेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी है तथा सिनेतारिका सोनाक्षी सिन्हा की मां है। पत्रकारवार्ता में उपस्थित पूनम सिन्हा ने लखनऊवासियों से सहयोग की अपील की। इस अवसर पर कन्नौज  की सांसद डिम्पल यादव भी उपस्थित थी।

Web Title: sapa ne punam sinha ko banaya lucknow se banaya ummidwar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया