मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये


GAURAV SHUKLA 18/04/2019 10:56:46
106 Views

Lucknow. कुशीनगर जिले के दुदही ब्लाक चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान चुनाव उड़ान दस्ते की टीम ने पिकअप गाड़ी से 1.20 लाख कैश बरामद किया है। पूछताछ के दौरान ड्राइवर कैश का हिसाब नहीं दे पाया। इस पर टीम ने कैश जब्त करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया। 

kushinagar me udan daste ne baramad kiye 1.2 lakh

बुधवार को सेक्टर मजिस्ट्रेट ऋषिकेश कुमार अपनी टीम के साथ दुदही ब्लाक चौराहे पर गाड़ियों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान पडरौना की तरफ से आ रही पिकअप को टीम ने रोका। जांच के दौरान पिकअप गाड़ी के चालक जगदम्बा के पास से 1 लाख 20 हजार रुपये नगद बरामद हुआ। रुपये के बारे में पूछने पर ड्राइवर संतोषजनक जबाव नहीं दे सका। वहीं गाड़ी का भी कोई कागज नहीं दिखा सका। इस पर सेक्टर मजिस्ट्रेट ने कैश को कब्जे में लेते हुए गाड़ी को थाने भिजवा दिया। पुलिस ने कैश को सरकारी खजाने में आमद कर गाड़ी को सीज कर दिया है।

Web Title: kushinagar me udan daste ne baramad kiye 1.2 lakh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया