मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल


SUJEET KUMAR 18/04/2019 12:31:28
69 Views

Lucknow. औंछा मैनपुरी रोड स्थित जमादार सिंह महाविद्यालय के सामने एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गयी। इस दुर्घटना में तीन की लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गयी तो वहीं एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रमाकर यादव ने घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया है। औंछा मेला से वापस घर जा रहे थे।

accident tractor trolley 3 girls death and more police injured in amroha up

बता दें कि मृतक दिव्या 18 वर्ष, साक्षी 07 वर्ष पुत्री सुधीर उर्फ अनिल कुमार निवासी पड़रिया थाना औंछा तथा भावना 04 वर्ष पुत्री रजनेश निवासी कला बीनपुर थाना अमांपुर जनपद कासगंज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं रोशनी, रजनीश, स्वाती, रूबी, वन्दना शिल्पी, रिंकी, बृजेश, नीलम शकुन्तला, मनु, अतुल, गुलशन सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Web Title: accident tractor trolley 3 girls death and more police injured in amroha up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया