मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री


SUJEET KUMAR 18/04/2019 12:45:08
115 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कहना है कि, वह आगामी विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम ही चुनने की अनुमति थी, वरना वह 16 सदस्यीय टीम को विश्व कप दौरे पर ले जाते। शास्त्री ने कहा कि जो खिलाड़ी विश्व कप टीम में शामिल नहीं हो सके हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। 

world cup 2019 team india coach ravi shastri on squad selection

दरअसल अभी हाल ही में 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली सीनियर चयन समिति ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की, जिसमें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और अनुभवी अंबाती रायडू का नाम शामिल नहीं है। जिस पर बहस शुरू हो गई है।  

शास्त्री का कहना है कि जब आपको 15 खिलाड़ियों का ही चयन करना है तो किसी न किसी का बाहर होना स्वभाविक है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं 16 खिलाड़ियों को शामिल करना चाहता था। इसके लिए हमने आईसीसी से भी बात की थी। लेकिन इस पर अनुमति नहीं मिल सकी थी। जिसके बाद 15 खिलाड़ियों को ही चुना गया।  

Web Title: world cup 2019 team india coach ravi shastri on squad selection ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया