मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

#VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट


NAZO ALI SHEIKH 18/04/2019 12:55:34
62 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 12 राज्यों की 95 सीटों पर वोटिंग चल रही है। लोग भारी संख्या में वोट डालने पहुंचे हैं। वहीं आम जनता के साथ दिग्गज भी वोट डालने गए हैं। फिल्म जगत से राजनीति में कदम रखने वाले सुपरस्टार रजनीकांत ने चेन्नई के वोटिंग बूथ पर जाकर वोट दिया, उन्होंने कहा कि सभी को वोट करना चाहिए हर एक वोट जरूरी होता है। 

यह भी पढ़ें... आजम की टिप्पणी पर महिलाओं का विरोध

VoteKaro: In the second phase, these veterans voted, Kiran Bedi cast her vote in line

बंगलूरू में बीजेपी के युवा नेता और बंगलुरू लोकसभा सीट के उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने वोट डालकर लोगों से वोट करने की अपील की है। कांग्रेसी नेता राज बब्बर ने भी मथुरा के राधा वल्लभ इंटर कॉलेज से वोट डाला है। बता दें कि राज बब्बर फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस उम्मीदवार हैं। 

पुडुचेरी की लेफ्टिनेंट गवर्नर और पूर्व आईएएस अधिकारी किरण बेदी ने लाईन में लग कर वोट डाला। वहीं तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एडप्पी पलानीस्वामी ने  सेलम के मतदान केंद्र में जाकर वोट दिया है। 

VoteKaro: In the second phase, these veterans voted, Kiran Bedi cast her vote in line

एएमएमके पार्टी के प्रमुख टीटीवी दिनाकरन ने दक्षिण चेन्नई लोकसभा सीट के बसंत नगर मतदान केंद्र पर मतदान किया। पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने तमिलनाडु की शिवगंगा लोकसभा सीट पर अपनी पत्नी नलिनि चिदंबरम, बेटे कार्ति चिदंबरम और बहू श्रीनिधि रंगराजन के साथ- साथ कराईकुडी़ मतदान केंद्र पर मतदान किया।

Web Title: VoteKaro: In the second phase, these veterans voted, Kiran Bedi cast her vote in line ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया