बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने वाला अधिकारी निलंबित,कांग्रेस ने किया हमला


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/04/2019 13:38 PM
37 Views

Bhubaneswar. ओडिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने वाला आईएएस अधिकारी को निलंबित कर दिया है। इस पर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस अब सवाल खड़ा करके बीजेपी पर हमला कर रही है। 

Big news: Prime Minister Modi

यह भी पढ़ें...अखिलेश यादव नामांकन करने के लिए पहुंचे आजमगढ़,कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह

1996 बैच के आईएएस अफसर हैं मोहम्मद मोहसिन 

ओडिशा के संबलपुर जिले में बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच आईएएस अधिकारी मोहम्मद मोहसिन ने की थी। वहीं गुरुवार को 1996 बैच और कर्नाटक काडर के आईएएस अधिकारी मोहम्मद मो​हसिन को निलंबित कर दिया था। वह संबलपुर लोकसभा क्षेत्र के सामान्य पर्यवेक्षक के तौर पर तैनात थे।

मोहम्मद मोहसिन ने अपनी डयूटी को अंजाम नहीं दिया

निर्वाचन आयोग ने आईएएस अधिकारी को निलंबित करने के आदेश में कहा कि मोहसिन ने एसपीजी सुरक्षा के तहत गणमान्य व्यक्तियों के निर्देशों के अनुरूप अपनी ड्यूटी को अंजाम नहीं दिया। आयोग ने कहा कि इसी कारण मोहसिन को तत्काल निलंबित किया जाता है। वहीं इस खबर से सियासी गलियारे में कोहराम मच गया है।

Big news: Prime Minister Modi

कांग्रेस ने कहा अधिकारी को उसका काम करने के लिए निलंबित किया

कांग्रेस ने इस मामले पर निर्वाचन आयोग को घेरा है। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि निर्वाचन आयोग ने एक अधिकारी को वाहनों की जांच का उसका काम करने के लिए निलंबित कर दिया है। प्रचार में इस्तेमाल होने वाले नियमों के दायरे में आते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के वाहन को तलाशी से छूट नहीं मिलती है। मोदी हेलीकॉप्टर में ऐसा क्या ले जाते हैं जो वह देश को बताना नहीं चाहते।

यह भी पढ़ें...भारत के साथ इंडोनेशिया में भी ईवीएम को लेकर पार्टियों में छिड़ा है विवाद,बैलेट पेपर पर लौटा ये देश..


 

 

 

Web Title: Big news: Prime Minister Modi's officer investigating helicopter suspended, Congress attacked ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया