मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/04/2019 14:39:26
57 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव में नेताओं में बदजुबानी पर कार्रवाई का क्रम जारी है। इसी कड़ी में 'सारे मोदी चोर हैं' वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर वह फंसते नजर आ रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। 

Case registered on Rahul Gandhi, know what was the matter

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरने की जल्दबाजी में 'सारे मोदी चोर हैं' वाला बयान देकर राहुल गांधी बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। 

उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा दर्ज कराने वाले कोई और नहीं ​बल्कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी हैं। 

उनका तर्क है कि राहुल गांधी ने सभी मोदी उपनाम वालों को चोर बताया है जिससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। 

Case registered on Rahul Gandhi, know what was the matter

इसे अपराधिक कृत्य बताते हुए सुशील मोदी ने कहा कि न्यायालय को इस बयान पर राहुल गांधी को सजा देनी चाहिए। 

ज्ञात हो कि एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि आखिर सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों जुड़ा है। 

बता दें कि एक जनसभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए यह विवादित बयान दिया था। दरअसल राहुल गांधी का इशारा नीरव मोदी की ओर था। 

सुशील मोदी का कहना है कि मोदी सरनेम होना कोई अपराध है। राहुल गांधी ने करोड़ों लोगों के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। 

यह भी पढ़े...रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित

Web Title: Case registered on Rahul Gandhi, know what was the matter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया