मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/04/2019 15:28:53
50 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की अमरोहा सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद कंवर सिंह तंवर ने गंभीर आरोप लगाए है। उन्का कहना है कि बुर्के की आढ़ में फर्जी मतदान कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी पर्दानशीं महिला की जांच नहीं की जा रही है। 

BJP MPs and candidates question on transparency of election
अमरोहा के एक बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे कंवर सिंह ने कहा कि अमरोहा संसदीय क्षेत्र में कई जगहों पर फर्जी मतदान धड़ल्ले से हो रहा है। 
उन्होंने कहा कि नौगांव में भी फर्जी वोटिंग चल रही है। पोलिंग बूथ पर मौजूद उनके समर्थकों ने इस बात की जानकारी देते हुए उन्हें बताया कि बुर्का पहनकर महिलाएं गलत वोट डाल रही हैं। 
उन्होंने यहां तक कहा कि उन्हें यह भी जानकारी मिली है कि कहीं किसी पुरूष को बुर्का पहने हुए पकड़ा भी गया है। भाजपा के उम्मीदवार इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि दो दो पर्चियां लेकर लोग दो दो जगहों से मतदान कर रहे हैं। 
चुनाव आयोग की व्यवस्थाओं और पारदर्शी चुनाव सम्पन्न कराने के दावों पर सवाल उठाते हुए कंवर सिंह ने कहा बूथों पर चेकिंग की सिर्फ औपचारिकता निभाई जा रही है। पुलिस बाहर बैठी पहरा दे रही और फर्जी लोग बड़े आराम से भीतर मतदान कर रहे हैं। 

BJP MPs and candidates question on transparency of election
बता दें कि इस सीट पर उनके सामने गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली और कांग्रेस के सचिन चौधरी चुनावी मैदान हैं।वर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी के इस बयान पर विपक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा कि कंवर सिंह को अपनी हार का अहसास हो गया है इसीलिए वे मनगढंत आरोप मढ़ कर अपना दामन साफ रखने का प्रयास कर रहे हैं। 
  पहले चरण में भी एक भाजपा प्रत्याशी ने लगाए थे ऐसे आरोप
यह पहली दफा नहीं है जब भाजपा के प्रतयाशी ने इस तरह के आरोप लगाए हो। पहले चरण के मतदान में मुजफ्फरनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने भी बुर्कें में महिलाओं के चेहरों की मिलान न किए जाने के आरोप लगाए थें। 

यह भी पढ़े...BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक

 

 

 

 

Web Title: BJP MPs and candidates question on transparency of election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया