मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

जानिए कौन है वह शख्स, जिसने प्रेस कॉन्फ्रेंस में BJP नेता पर फेंका जूता


GAURAV SHUKLA 18/04/2019 15:19:04
111 Views

Lucknow. लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण के बीच देश की राजधानी दिल्ली से आई एक खबर ने गुरुवार को सभी को चौंका कर रख दिया। सियासी गलियारों में उस दौरान हलचल तेज हो गयी, जब बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक पीसी के बीच एक शख्स द्वारा नेता पर जूता फेंकने की बात सामने आई। भले ही फेंका गया यह जूता चेहरे को छूता हुआ निकल गया हो, लेकिन भरी सभा में हुए इस कृत्य की छाप बीजेपी नेताओं के चेहरे पर अपमान के तौर पर साफ तौर पर दिखी। वहीं इस तरह जूता फेंके जाने के बाद मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को तत्काल बाहर निकाला फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आईपी स्टेट थाने की पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गयी। 

janiye kaun hai jisne feka bjp neta par joota
गौरतलब है कि गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा के संबोधन के बीच युवक ने राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा और भूपेंद्र यादव पर जूता फेंक दिया गया। युवक ने जूता उस दौरान फेंका जब दोनों ही नेता लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बायन पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। हालांकि इस तरह जूता फेंके जाने के बाद युवक को तुरंत पकड़ कर बाहर ले जाया गया। 

janiye kaun hai jisne feka bjp neta par joota
कौन है जूता फेंकने वाला शख्स 

जूता फेंकने वाले शख्स के पास से मिले विजिटिंग कार्ड में उसका नाम शक्ति भार्गव लिखा हुआ है। युवक यूपी के कानपुर का रहने वाला है। बता दें कि कानपुर में भार्गव के परिवार का एक हास्पिटल है। जानकारी के अनुसार इस हास्पिटल पर काफी समय से झगड़ा चल रहा है। जिसके बाद युवक शक्ति गत दो सालों से अपनी मां से अलग रह रहा है। परिवार ने उसे पूरी तरह से बेदखल कर रखा है। वहीं उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं बताई जा रही है। 

Web Title: janiye kaun hai jisne feka bjp neta par joota ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया