मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

अजय देवगन पर भड़कीं विनता नंदा, कही ये बड़ी बात


NAZO ALI SHEIKH 18/04/2019 17:30:43
49 Views

Mumbai. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने #मीटू कैंपेन के तहत दिग्गज स्टार नाना पाटेकर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी थी। इसके बाद एक एक कर कई स्टार्स पर एक्ट्रेसेस ने रेप जैसा गंभीर आरोप लगाया। जिनमें डायरेक्टर आलोकनाथ पर विनता नंदा दास ने आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी। आरोपों के बाद यह प्रक्रिया अब कोर्ट में है। लेकिन अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में आलोकनाथ को लेने के कारण अब फिर बयानबाजी तेज हो गई है। तनुश्री ने अजय पर निशाना साधा था। अब विनता नंदा ने भी अजय को भला बुरा कहने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। 

यह भी पढ़ें... अजय देवगन पर तनु का गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बातें

Vinta Nanda flashed on Ajay Devgan, said this big thing

बताते चलें कि अजय की अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे में आलोकनाथ को भी लिया गया है। इससे दोनों ही एक्ट्रेस नाराज चल रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेस का कहना है कि आलोकनाथ पर आरोप लगने के बाद फिल्म में उनको नहीं लेना चाहिए था। यहां तक कि विनता नंदा ने अजय को ये तक कह दिया कि उनको सिर्फ पैसा ही नजर आता है। फिल्म में आलोकनाथ को अजय के पिता के तौर पर दिखाया गया है। इससे विनता नंदा काफी नाराज हैं।  

यह भी पढ़ें... सहवाग ने कहा, भारत-पाक क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं

Vinta Nanda flashed on Ajay Devgan, said this big thing

विनता नंदा ने कहा कि अजय से ऐसी उम्मीद नहीं थी। उनको तो ये लगता ही नहीं कि अजय स्टैंड की स्थिति में हैं। रुपया कमाना ही उनका उद्देश्य बन गया है। जब बात बॉक्स ऑफिस की आती है, तो कोई किसी धर्म को नहीं मानता है।' वह यहीं नहीं रुकी। उन्होंने दर्शकों से ये कहा कि अब वही तय करें कि फिल्म को रिजेक्ट करना है। यदि वह ऐसा नहीं करते तो यह दर्शाता है कि समाज ही कितना क्रूर है। दर्शकों से कहा कि उनको पूरा भरोसा है, ऐसे लोगों की नींद उड़ा देंगे जो कोई भी स्टैंड नहीं लेते। 

Web Title: Vinta Nanda flashed on Ajay Devgan, said this big thing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया