मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

अखिलेश ने आजमगढ़ से किया नामांकन, कहा - कामों के आधार पर जीतेगा गठबंधन


RAJNISH KUMAR 18/04/2019 19:26:39
28 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अखिलेश यादव ने गुरुवार को आजमगढ़ लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। इस दौरान सपा महासचिव बलराम यादव, बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा मौजूद रहे। अखिलेश अपने लाव-लश्कर के साथ नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। 

kam ke aadhar pare jitega gathbandhan

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आजमगढ़ में सपा-बसपा द्वारा किए गए कामों के आधार पर गठबंधन जीतेगा। भाजपा को बताना पड़ेगा कि उन्होंने देश और प्रदेश में क्या काम किया है? भाजपा को पांच सालों का नहीं, बल्कि सात सालों का हिसाब देना होगा। अखिलेश ने कहा कि अब जनता जागरूक हो गई है। इसलिए पहले और दूसरे चरण के मतदान में वोटों की बारिश हो रही है। इसी तरह से वोटों की बारिश आगे भी होगी। 

इस दौरान आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि नेता जी हमेशा कहते है कि अगर इटावा मेरा घर है तो आजमगढ़ दूसरा घर है।

भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि सपा बसपा और रालोद का गठबंधन महा मिलावट नहीं, बल्कि महापरिवर्तन का गठबंधन है। हमारे गठबंधन में तो बस तीन दल शामिल हैं। लेकिन भाजपा जवाब दें कि 38 दलों के साथ गठबंधन को क्या कहेगी भाजपा? भाजपा का गठबंधन महामिलावट है। भाजपा ने रोजगार में चोरी की है। देश की जनता को बहकाया है। 

kam ke aadhar pare jitega gathbandhan

भाजपा से दिनेश लाल निरहुआ के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि विपक्षी दल द्वारा किसी न किसी को चुनाव लड़ाया जाता। निरहुआ लड़ रहा है, उसका स्वागत है। बता दें कि भाजपा ने अखिलेश के खिलाफ भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को अपना उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ें ... बीजेपी मुख्यालय में जीवीएल नर​सिम्हा राव पर एक शख्स ने फेंका जूता

 

Web Title: kam ke aadhar pare jitega gathbandhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया