मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ


GAURAV SHUKLA 19/04/2019 09:55:59
151 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक को आज संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में चिकित्सकों की सलाह के अनुसार ऐतिहात के तौर पर ‘पेसमेकर’ लगाया गया है। राज्यपाल स्वस्थ हैं और जल्द ही दैंनदिन काम शुरू करेंगे। संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक डाॅ0 राकेश कपूर, काॅर्डियोलाॅजी विभाग के प्रमुख डाॅ0 पीके गोयल, एंस्थेसिया एण्ड क्रिटिकल केयर के प्रोफेसर डाॅ0 एसपी अम्बेश, इण्डोक्रोनोलाॅजी के प्रोफेसर डाॅ0 सुशील गुप्ता की टीेम राज्यपाल की देख-रेख कर रही है। चिकित्सकों के अनुसार राज्यपाल राम नाईक को शनिवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

rajyapal ko pgi me lagaya gaya pagemaker

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पीजीआई जाकर राज्यपाल से भेंटकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन, मुस्लिम वक्फ हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा तथा लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने भी अस्पताल जाकर उनका हाल-चाल लिया। बता दें कि राज्यपाल कल शाम संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए भर्ती हुए थे। 

Web Title: rajyapal ko pgi me lagaya gaya pagemaker ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया