मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई


SUJEET KUMAR 19/04/2019 10:14:09
99 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ऐलान हो चुका है। इस 15 सदस्यीय टीम में कई दिग्गज क्रिकेटरों को मौका नहीं मिल सका है। जिससे वह नाराज है। हालांकि, अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) उन खिलाड़ियों के जख्मों पर मरहम लगाते हुए उन्हें टीम के स्टैंडबाई के रुप में रखा हुआ है। 

Cricket World Cup 2019 Ishant Sharma India national cricket team

बता दें कि 15 सदस्यीय टीम में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत और अंबाती रायुडू को शामिल नहीं किया गया है। जिससे चयन समिति पर सवाल खड़े हुए। क्योंकि, पिछले काफी समय से अंबाती रायुडू और ऋषभ पंत को भारत की विश्व कप टीम में शामिल किए जाने की बातें चल रही थी। लेकिन, इन दोनों के ही नाम विश्व कप टीम से नदारद रहे। वहीं अब बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को विश्व कप के स्टैंड बाई में शामिल किया है। इनके अलावा ईशांत शर्मा, नवदीप सैनी और अक्षर पटेल भी भारतीय टीम के स्टैंड बाई होंगे। 

बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया कि, पांच खिलाड़ियों ईशांत, अक्षर, पंत, रायुडू और सैनी  को बता दिया गया है कि वे स्टैंड-बाई सूची में शामिल हैं और अगर उनकी जरूरत पड़ती है तो उन्हें तैयार रहना चाहिए।  

बोर्ड ने खिलाड़ियों को सूचित कर दिया है कि उन्हें स्टैंड-बाई में रखा गया है। इनमें से चार खिलाड़ी टीम के साथ इंग्लैंड नहीं जाएंगे सिर्फ नवदीप सैनी भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड जाएंगे। 

अधिकारी ने कहा, हम स्टैंड बाई के लिए दो बल्लेबाजों, दो तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को देख रहे थे। जैसा कि आप जानते हैं कि ये विश्व कप राउंड रॉबिन प्रारूप के आधार पर खेला जाना है। प्रत्येक टीम को टूर्नामेंट में प्रत्येक टीम से मैच खेलना है इसलिए टूर्नामेंट काफी लंबा है। इसलिए इन खिलाड़ियों को पहले से ही तैयार रहने के लिए कह दिया गया है।

 

Web Title: Cricket World Cup 2019 Ishant Sharma India national cricket team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया